लखनऊ नगर आयुक्त इंद्रमणि त्रिपाठी का हुआ तबादला कर दिया गया है ।
उनकी जगहाँ अजय त्रिवेदी लखनऊ के नए नगर आयुक्त होगे बताते चले की मेयर और नगर आयुक्त के बीच कई महीने से तना तानी चल रही थी मेयर ने मुख़्य मंत्री से शिकायत की थी

डॉ कफील को NSA के तहत जेल में निरुद्ध रखने की अवधि 3 माह और बढाई गई । इस से पहले डाक्टर कफील को 6 माह के लिये निरुद्ध किया गया था जिसकी अवधि 9 अगस्त को समाप्त हो गई थी ।

जायज़ा डेली न्यूज़ लखनऊ राजधानी मे कोरोना मरीज़ो की संख्या आज भी काम नहीं हुई आज भी लखनऊ मे 671 नए करोंना मरीज़ मिले हैं ।उत्तर प्रदेश में 4814 और कोरोना केस मिले। मुसाहब गंज मे इमाम बड़ा मीरन साहब के पास महिल कोरोना पॉज़िटिव पाई गई हैं।लखनऊ में कोरोना से पीड़ित 8 लोगों की मौत, अयोध्या निवासी नवजात शिशु की हुई मौत, जालौन के उरई निवासी व्यक्ति की मौत, लखनऊ के चिनहट निवासी व्यक्ति की मौत, कानपुर के महाराजपुर निवासी युवक की मौत, लखनऊ के डालीगंज निवासी महिला की मौत, उन्नाव के बांगरमऊ निवासी बुजुर्ग की मौत, लखनऊ निवासी व्यक्ति की कोरोना से मौत, लखनऊ निवासी 59 वर्षीय बुजुर्ग की मौत। इसके अलावा आजमगढ़ के पूर्व मंत्री एवं विधायक आजमगढ़ दुर्गा प्रसाद यादव निकले कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं । आई एस लव अग्रवाल कोरोना पॉजिटिव हुए पाए गए हैं । केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय में संयुक्त सचिव हैं लव अग्रवाल ,उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री बालासाहेब पाटिल कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार कराड के एकअस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। जाने माने सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की स्थिति लगातार गंभीर बनी हुई है। कोविड-19 के चलते उन्हें अस्पताल में दाख़िल कराया गया था, तब से वे लगातार आइसीयू में लाइफ़ सपोर्ट पर हैं.।हालांकि चेन्नई के एमजीएम हेल्थ केयर की ओर से कहा गया है कि उनकी हालत स्थिर है। मणिपुर में लॉकडाउन 31 अगस्त तक बढ़ा मणिपुर सरकार ने राज्य में संपूर्ण लॉकडाउन 31 अगस्त तक के लिए बढ़ा दिया है. इससे पहले प्रदेश में 15 तारीख तक के लिए लॉकडाउन लगाया गया था। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री बालासाहेब पाटिल कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार कराड के एकअस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here