डाक्टर एन. यू. अलवी इलाज के बाद स्वस्थ
दिल्ली से दो रोज़ बाद वापसी की उम्मीद


लखनऊ जायज़ा डेली न्यूज़( जावेद ज़ैदी) हर दिल अज़ीज़ व मारूफ़ डाक्टर एन.यू. अलवी दिल्ली में फ़ोर्टिस स्कॉर्ट अस्पताल ओखला में इलाज के बाद तक़रीबन स्वस्थ हो गए हैं। उम्मीद है कि दो रोज़ बाद वह दिल्ली से वापिस आ जाएंगें। डा० अलवी से फ़ोन पर हुई बात-चीत में उन्होने बताया कि उन्हें डबल निमोनिया हो गया गया था। 4 अगस्त को तबियत ज़्यादा बिगड़ जाने पर घर वाले उन्हें दिल्ली ले गए। उनके छोटे भाई डाक्टर नुसरत और दोनों बेटों डा. मोहम्मद तौसीफ़ अलवी और डा. मोहम्मद ओसामा अलवी ने फोर्टिस स्कॉर्ट हास्पिटल में उनका इलाज करवाया। डक्टर अलवी के दोनों बेटे भी इसी अस्पताल मे डाक्टर हैं, वहाँ सीनयर डाक्टर अवि कुमार की निगरानी में हुए इलाज से वह हालत बेहतर होने पर 21 अगस्त को लखनऊ आए थे। लेकिन पूरी तरह स्वस्थ न होने की वजह से 4 सितम्बर को दोबारा चेक अप के लिये दिल्ली जाना पड़ा। अब वह स्वस्थ हो गए हैं लेकिन डाक्टर ने उन्हें दो हफ़्ते और आराम करने का मशविरा दिया है। दो रोज़ बाद वह लखनऊ वापिस पहुँचे गें लेकिन घर में आराम करें गें। डाक्टर अलवी एक लम्बे अर्से से मेहंदी गंज मे क्लीनिक पर मरीज़ों का इलाज करते आ रहे हैं और राजा जी पुरम में ‘नेशनल अस्पताल’ भी चलाते हैं। उनकी तबियत ख़राब होने के बाद सोशल मीडिया पर उनके सिलसिले में ग़लत खबर वायरल हो गई थी । जिसकी वजह से उनके चाहने वालों में बहुत दुख और मायूसी पाई गई थी। डाक्टर अलवी ने कहा कि वह अपने चाहने वालों की दुआओं से ठीक हुए हैं। जिसके लिये उन्होंने सबका आभार प्रकट किया है।

जायज़ा डेली न्यूज़ लखनऊ संवाददाता महाराष्ट्र की शिव सेना सरकार ने आज कंगना रनौतऔर सुशांत सिंह राजपूत की बहन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

शिवसेना आईटी सेल ने ऐक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ ठाणे के श्रीनगर पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें मुंबई की तुलना पीओके से करने के लिए राजद्रोह’ के आरोप के तहत FIR दर्ज करने की मांग की गई है।इस बीचबीएमसी ने कंगना के मुंबई दफ्तर को सील कर दिया है। बीएमसी ने वहां नोटिस चिपकाते हुए काम बंद करने को कहा है। फ़िल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस ने सोमवार देर रात एक नया मोड़ ले लिया जब मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन के ख़िलाफ़ एफ़आईआर दर्ज कर ली।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार “रिया चक्रवर्ती की शिकायत पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह, दिल्ली स्थित राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉक्टर तरुण कुमार और अन्य के ख़िलाफ़ आईपीसी और एनडीपीएस एक्ट के तहत मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में एफ़आईआर दर्ज की गई है।”

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और सलाहकार में शुमार एमएलसी एस आर एस यादव का आज पीजीआई कोविड हॉस्पिटल मे निधन हो गया है । वह कोरोना पॉजिटिव थे और पीजीआई में इलाज़ चल रहा था । अंतिम संस्कार लखनऊ स्थित भैंसाकुण्ड घाट पर कोविड प्रोटोकॉल का हिसाब से होगा ।

अल्पसंख्यक आयोग उत्तर प्रदेश के पूर्व अध्यक्ष भाजपा नेता, डॉ आशीष कुमार सिंह मैसी का निधन हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here