महाराष्ट्र मुम्बई में Republic TV के दो पत्रकारो को पुलिस ने हिरासत में लिया 

रिया चक्रवर्ती को एनसीबी दफ्तर से भायखला जेल ले जाया जा रहा है। रिया को अब 14 दिनों तक जेल में रहना होगा।इस मामले में ये देखना होगा कोर्ट रिया की जमानत अर्जी स्वीकारती है या नहीं। रिया को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है।

कानपुर के कांशीराम ट्रॉमा सेंटर में 22 मरीजों की मौत के आरोपित 4 डॉक्टर होंगे बर्खास्त।
DM ने शासन को भेजी चिट्ठी । काम में घोर लापरवाही का आरोप। बिना इलाज कई मरीजों ने तोड़ृा था दम । डाक्टर मरीज़ों को देखने तक नही जा रहे थे ।

स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार भारत में पिछले 24 घंटों में COVID19 के 89,706 नए मामले सामने आए और 1,115 मौतें हुई हैं। कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 43,70,129 हो गई है जिसमें 8,97,394 सक्रिय मामले, 33,98,845 ठीक / डिस्चार्ज/ माइग्रेट और 73,890 मौतें शामिल हैं ।

जायज़ा डेली न्यूज़ लखनऊ संवाददाता उत्तर प्रदेश की पूर्व मंत्री वा बीजेपी की प्रयागराज से सांसद रीता बहुगुणा जोशी की अचानक तबीयत बिगड़ी है,सांस लेने में दिक्कत हो रही है ,डॉक्टरों ने कहा फेफड़े में संक्रमण बढ़ा है। पीजीआई लखनऊ से शाम 4:00 बजे मेदांता के लिए भेजा गया है। उनके पति पीसी जोशी मेदांता में पहले से ही एडमिट है। इसके अलावा बहू रिचा और पोती को भी कोविड-19 की वजह से मेदांता में शिफ्ट किया जा रहा है। देर रात दिल्ली पहुंचने की संभावना । कल रात से ही सांस लेने में ज़्यादा तकलीफ हो रही थी।

जायज़ा डेली न्यूज़ संवाददाता कंगना रनौत ने आज महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चेतावनी देते हुए कहा है कि ‘आज मेरा घर टूटा है कल तुम्हारा घमंड टूटेगा.’ कंगना रनौत मुंबई पहुंच चुकी हैं और मुंबई पहुंचते हुए उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करके कहा है, ”उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है तूने फ़िल्म माफ़िया के साथ मेरा घर तोड़ कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है. आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा. ये वक़्त का पहिया है याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता और मुझे लगता है तुमने मुझ पर बहुत बड़ा अहसान किया है, मुझे पता था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी आज मैंने महसूस किया है. आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं अयोध्या पर ही नहीं कश्मीर पर भी एक फ़िल्म बनाऊंगी. और अपने देशवासियों के जगाऊंगी क्योंकि मुझे पता था कि ये हमारे साथ होगा तो लेकिन ये मेरे साथ हुआ है इसका कोई मतलब है, कोई मायने है. उद्धव ठाकरे अच्छा हुआ कि ये क्रूरता मेरे साथ हुई क्योंकि इसके कुछ मायने हैं…जय हिंद, जय महाराष्ट्र” कंगना गुरूवार को चंडीगढ़-मुंबई फ़्लाइट से मुंबई पहुंची हैं. जब वह एयरपोर्ट पर पहुंची तो बाहर करणी सेना कंगना के समर्थन में और शिवसेना विरोध में नारेबाज़ी कर रही थी।आज बॉम्बे हाई कोर्ट ने बॉलीवुड अभिनेती कंगना रनौत के दफ़्तर पर मुंबई महानगरपालिका की कार्रवाई पर रोक लगाने का आदेश दिया है। हाई कोर्ट ने बीएमसी से कंगना की याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिए भी कहा है। इससे पहले मुंबई महानगरपालिका की एक टीम ने अभिनेत्री कंगना रनौत के बंगले के कुछ हिस्सों को ढहाने की कार्रवाई शुरू कर दी थी जिन्हें वो अवैध तरीक़े से किया गया बदलाव बता रहे थे। कंगना के वकील रिज़वान सिद्दिक़ी ने कहा कि बीएमसी ने जो नोटिस दी थी उसका जवाब पहले ही दे दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here