आज भी राजधानी लखनऊ में1160 कोरोना के नए मरीज मिले है। कानपुर में 384 कोरोना के नए मरीज मिले है।जबकि आज यूपी में 5827 कोरोना के नए मरीजसामने आए है।

जायज़ा डेली न्यूज़ लखनऊ उत्तर प्रदेश के जौनपुर में पिता-पुत्र पर पड़ोसी ने हाथापाई के दौरान गोली चला दी। इस घटना में पुत्र की मौत हो गई जबकि पिता गंभीर रूप से घायल है। जिला अस्पताल में पिता का इलाज चल रहा है। गांव भरौली में हुई इस घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस फोर्स पहुंची। इस मामले की जांच-पड़ताल में पुलिस जुट गई है। फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दो टीमों को लगा दिया गया है। इस घटना का वीडियो वायरल हो गया। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए ट्विटर पर लिखा कि जौनपुर की घटना ने प्रदेश भयभीत है, कहां हैं प्रदेश के सबसे बड़े कप्तान? पुलिस के मुताबिक, शाहगंज थाना क्षेत्र के भरौली गांव के इश्तियाक और पड़ोसी तारिक के बीच विवाद हुआ। तारिक झगड़े के दौरान पिता का लाइसेंसी पिस्टल ले आया। उसको इश्तियाक और उसके बेटे ने रोकने की कोशिश की लेकिन उसने गोली चला दी। गंभीर रूप से घायल इश्तियाक और बेटे ओसामा को अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने ओसामा को मृत घोषित कर दिया। इश्तियाक की नाजुक हालत देखते हुए उसको जिला अस्पताल रेफर किया गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस फोर्स पहुंची। एसपी जौनपुर रामकरन नय्यर ने बताया कि तारिक की गिरफ्तारी के लिए दो टीमों को रवाना किया गया है। इस मामले में आगे विधिक कार्रवाई की जा रही है।जौनपुर में हुई इस वारदात का वीडियो वायरल हो गया जिसमें दिख रहा है कि तारिक पिस्टल लिए हुए है और उसको ओसामा और इश्तियाक पकड़ने की कोशिश करते हैं। इसी दौरान तारिक दोनों बाप-बेटे पर गोली चला देता है। ओसामा और इश्तियाक गोली लगते ही वहीं गिर जाते हैं।

२० को नहीं होगा संजय सिंह का बयान
जायज़ा डेली न्यूज़ लखनऊ संवाददाता कल राजसभा के सभा पति से आप के राजसभा सदस्य संजय सिंह के पक्ष मे शिव सेना समेत कई विपक्षी पार्टियों ने मिलकर लखनऊ पुलिस द्वारा उन पर देश विद्रोह का मुक़दमा दर्ज किये जाने और उन्हे परेशान किए जाने की शिकायत की गई थी।लखनऊ पुलिस ने उनको नोटिस कर के बयान दर्ज करने को कहा था संजय सिंह ने विपक्षी पार्टियों का साथ मिलने के बाद कल गिरफ्तारी देने का ऐलान कर दिया था।इस बीच आज लखनऊ पुलिस ने मेल करके संजय सिंह को कल आने को मना कर दिया है।हज़रतगंज पुलिस ने नोटिस जारी कर २० सितम्बर को पेश होने का फ़रमान जरी किया था।संजय सिंह को भेजे गये मेल में कहा है की वर्तमान मे सत्र चल रहा है इस लिए सत्र समाप्त होने के दो दिन बाद आकर थाना हज़रात गंज मे अपना बयान दर्ज कराने का कष्ट करे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here