सुशानत केस की जांच सीबीआई जाँच के आदेश
बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी ने सुशानत के पिता की मांग पर सुशानत के केस की जांच सी बी आई को सौंपीआज सुबह ही सुशानत के पिता ने सीएम श्री नीतीश कुमार जीसे फोन पर बात कर सीबीआई जांच की मांग की थी।

अनलॉक 3 में 5 अगस्त से जिम और योग संस्थान के दिशा निर्देश
अनलॉक 3 में 5 अगस्त से और राहत, केन्द्रीय सरकार ने दिशा निर्देश जारी किए, कल से खुलेंगे जिम और योग संस्थान, बिना लक्षण वालों को ही मिलेगा प्रवेश,सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा पालन करना होगा,परिसर में फेस कवर, मास्क पहनना अनिवार्य होगा ‘लाफ्टर योगा एक्सरसाइज को अनुमति नहीं’दी गई है । अरोग्य सेतु एप डाउनलोड करना अनिवार्य।

जायज़ा डेली न्यूज़ लखनऊ(संवाददाता) कोरोना देश भर मे अपने पीक की तरफ बढ़ रहा है ।देश में लगातार कोरोना मरीज बढ़ रहे हैं। देश में 52,972 कोरोना मरीज मिले हैं। देश में अब तक 18,03,695 मरीज हैं। जिनमे में अब तक 38 हज़ार से ज़्यादा कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है ।मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष सिद्धारमैया कोरोना पॉज़िटिव निकले हैं ।शिवराज सिंह चौहान की दूसरी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है इसलिए उन्हें कुछ दिन और अस्पताल में बिताने होंगे। रविवार को एक बार फिर से उनकी जांच हुई थी जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मुख्यमंत्री भोपाल स्थित चिरायु मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में 25 जुलाई से भर्ती हैं।वे पिछले नौ दिनों से कोरोना वायरस संक्रमण का इलाज करवा रहे हैं। इस के अलावा रामजन्मभूमि में विराजमान रामलला के एक और सहायक पुजारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सोमवार को रामलला के सहायक पुजारी प्रेम कुमार तिवारी भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इसकी पुष्टि सीएमओ डॉ.घनश्याम सिंह ने की है।

कोरोना से विकास नगर में एक की मौत

विकास नगर सेक्टर 11 संक्रमित मिले है। 35 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना से मौत हुई है। परिवार के अन्य सभी 5 लोग भी पाजिटिव हैं । परिवार का आरोप, स्वास्थ्य विभाग से अभी तक कोई मदद नहीं मिली है । पुलिस पहुंचकर मौका मुआयना कर रही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here