जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश अचानक पहुंचे एरा मेडिकल कॉलेज
आज जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश अचानक एरा मेडिकल कॉलेज पहुंच गए उनके वहां अचानक पहुंचने से अधिकारियों में मचा हड़कंप मच गया,वहां पर मौजूद सभी अधिकारियों को डीएम ने दिए सख्त निर्देश दिए उन्होंने कहाकि किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी शिकायत मिलने पर सख्त कार्यवाही होगी

जायज़ा डेली न्यूज़(संवाददाता) राजधानी लखनऊ मे आज फिर कोरोना ने रिकॉर्ड क़ायम किया है आज शहर मे 664 कोरोना के नए मरीज़ सामने आए हैं कानपुर दूसरे स्थान पर है 447 कोरोना के नए मरीज़ हैं। वाराणसी मे 281 नए मरीज़ मिले है राजधानी के माल ब्लॉक मे एक प्रधान अध्यपिका की कोरोना से मौत होने से टीचर्स मे भय और रोष उत्पन है ।ज़िलाधिकारी को उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ ने पत्र लिख कर विरोध प्रकट किया है ।संग जिला मंत्री वीरेंद्र सिंह ने बताया है कि प्रधान अध्यपिका वीना विश्कर्मा का कोरोना से असामिक निधन हो गया है । संघ ने मांग की है ।कि शिक्षको का बीमा और डयूटी मे रोस्टर सिस्टम लागू किया जाये ।आगरा के सांसद एसपी सिंह बघेल की पत्नी कोरोना पाजिटिव मिली हैं । कुल 38 नए कोरोना पाजिटिव मिले। यूपी में आज 4658 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं , जबकि 63 की कोरोना संक्रमण से आज मौत हुई है ।अब तक यूपी में अबतक कुल 1918 मौते चुकी है ।जबकि लखनऊ कुल 125 की अब तक मौत हो चुकी है। कानपुर मे पीएसी के 26 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं,पीएसी गेट पर ताला लगा दिया गया है की ये 37 बटालियन श्याम नगर में है ।प्रदेश के प्रमुख सचिव स्वास्थ अमित मोहन प्रसाद ने बताया की उत्तर प्रदेश में 43654 कोरोना के मामले एक्टिव है, जिसमें 14,206 मरीज होम आइसोलेशन, 1,282 लोग प्राइवेट हास्पिटल में तथा 178 मरीज सेमी पेड फैसिलिटी में तथा इसके अतिरिक्त शेष कोरोना संक्रमित हैं । एल-1, एल-2, एल-3 के कोरोना अस्पतालों में है। प्रदेश में कल एक दिन में 87,348 सैम्पल की जांच की गयी, जिसमें 59,846 रेपिड एन्टीजन टेस्ट तथा शेष आर0टी0पी0सी0आर0, ट्रूनेट मशीन तथा अन्य विधि से जांच की गयी। प्रदेश में 61350 कोविड हेल्प डेस्क स्थापित की गई हैं कोविड हेल्प डेस्क के माध्यम से 312972 लक्षणात्मक लोग मिले हैं । इस बेच मुख्यमंत्री ने जेलों फैल रहे कोरोना को रोकने के लिए समस्त जिलाधिकारियों को निर्देश दिये हैं कि एक अस्थायी जेल अपने जिले में बनाये। 63 जनपद में अस्थायी जेल बन गयी है और बाकी शेष जनपदों में अस्थायी जेल बनाने निर्देश दिये गए हैं ।कैदी को जेल में ले जाने से पहले कोविड-19 की जांच अवश्य कराई जाये । कोरोना को लेकर स्वास्थ्य विभाग ने प्रदेश भर में टीमें लगाई हैं । पूरे प्रदेश में 2.15 लाख सर्विलांस टीमें लगी, करीब 8 करोड़ लोगों की होगी स्क्रीनिंग, जांच का दायरा बढ़कर 1 लाख के करीब है । 27 लाख लोगों की अब तक हो चुकी जांच।

थानाध्यक्ष की कोरोना से मौत
थानाध्यक्ष अल्लाहगंज जनपद शाहजहांपुर श्री इंद्रजीत सिंह भदौरिया की कोरोना वायरस संक्रमण से मृत्यु हुई है,22 जुलाई को PTS मेरठ से इंस्पेक्टर की ट्रेनिंग करके वापस आए ।श्री इंद्रजीत सिंह भदोरिया की बुधवार रात लखनऊ में इलाज के दौरान हुई मृत्यु कोरोना संक्रमण की वजह से लखनऊ में चल रहा था इलाज ।
लखनऊ
जज के पेशकार की कोरोना संक्रमण से मौत।
पेशकार के भाई की भी कोरोना संक्रमण से मौत।
बाराबंकी
सीएचसी कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिला, लैब टेक्नीशियन निकला कोरोना पॉजिटिव, हिन्द अस्पताल में कराया गया भर्ती, सीएचसी सूरतगंज का मामला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here