सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव की आज तबियत बिगड़ी ,पेशाब में इंफेक्शन होने की वजह से मेदांता में भर्ती कराया गया है।हालाँकि उनका कोरोना टेस्ट कराया गया जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है । मेदांता के निदेशक राकेश कपूर ने इसकी पुष्टि की है ।

ज़िलाधिकारी लखनऊ की जनता से अपील

जिला प्रशासन व उत्तर प्रदेश सरकार कोविड-19 के दौरान लगातार आपके लिए तत्पर है। कृपया सिंप्टोमेटिक लोग ही कोविड-19 की जांच कराएं और जांच कराते समय सही मोबाइल नंबर एवं पता साझा करें ताकि तुरंत चिकित्सासेवा उपलब्ध कराई जा सके

जायज़ा डेली न्यूज़ लखनऊ (संवाददाता) कोरोना मरीज़ो बेतहाशा बढ़ोतरी हो रही है । राजधानी लखनऊ यूपी कोरोना मरीज़ो के मामले मे एक नम्बर पर चल रहा है ।राजधानी में लगातार कोरोना का प्रकोप जारी। सभी रिकार्ड तोड़ते हुए 707 आज नए मरीज पाए गए हैं ।इस कश्मीरी मोहल्ला वार्ड के पार्षद लईक़ आग़ा जो कोरोना से मरने वालो की तद्फीन वगैरा कराने मे बहोत ज़्यादा लोगो की मदद कर रहे है आज बताया की ऐरा मेडिकल कॉलेज मे एक महिला की मौत हो गई मरहूमा फैज़ाबाद से इलाज के लिया ऐरा मेडिकल कॉलेज मे भर्ती हुई थी कल सुबह उनको कर्बला इमदाद हुसैन खां मे तदफ़ीन होगी।आज कानपुर में आज कोरोना संक्रमित 364 नए केस आए सामने। आज 47 कोरोना मरीज ठीक होकर डिस्चार्ज हुए हैं । कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 7811 कानपुर में अब तक ठीक होकर डिस्चार्ज हुए मरीजों का संख्या 2450कानपुर में कुल एक्टिव केस 4508आज 5 मरीजो की आज मौत हुई है ।अब तक 256 लोगो की हो चुकी है मौत।

कोरोना जाँच के नाम पर झूठी रिपोर्ट मरीज़ों को बेची

राजधानी लखनऊ पीजीआई प्रशासन संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान लखनऊ में भर्ती होने वाले मरीजों की नकली कोविड-19 की जांच तैयार करने का मामला प्रशासन के संज्ञान में आया है। गरीब और लाचार मरीजों को जो कि पीजीआई के आसपास होटल और गेस्ट हाउस मे रुकते हैं हैं, कम दर पर कोविड-19 की तुरंत जांच कराने का आश्वासन देकर उनसे पैसे वसूले जा रहे हैं और पीजीआई की रिपोर्ट के जैसी हूबहू रिपोर्ट उनको दी जा रही हैं, जो कि पूरी तरह से गलत है। इस संबंध में प्रोफेसर एस पी अम्बेश, चेयरमैन, सिक्योरिटी कमेटी द्वारा पीजीआई थाने में प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई है। संस्थान के MICU वार्ड में भर्ती होने आए एक रोगी की Covid 19 जांच के संदेहास्पद होने पर जब उससे पूछताछ की गई, तो उसने पूरा वाकया बयान किया। जिसके खिलाफ नामजद रिपोर्ट लिखाई गई हैं , वह अभी फरार हैं। पुलिस द्वारा कार्यवाही की जा रही है।

आगरा में वीवीआइपी हुआ कोरोना पॉज़िटिव
कोरोना ने आगरा की बड़ी हस्तियों को कोरोना ने अपनी चपेट में लिया है। आगरा कमिश्नर की माँ, और आगरा सांसद की पत्नी के अलावा राज्य मंत्री उदयभान के पुत्र और परिवारी,लोग एसएन मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य, सरकारी विभागों के 10 से ज्यादा अधिकारी, 20 से ज्यादा आगरा के वरिष्ठ चिकित्सक, 24 से ज्यादा पुलिसकर्मी दरोगा / सिपाही, शहर के तमाम राजनैतिक लोग व समाजसेवी शामिल है ।कोरोना वायरस से जंग के मोर्चे पर पहली पंक्ति में तैनात पुलिसकर्मियों में भी संक्रमण, तेजी से फैल रहा है । आगरा बिचपुरी चौकी पर तैनात एक दारोगा और सिपाही हुए कोरोना संक्रमित हैं कोरोना होने की पुष्टि के बाद पूरी चौकी को क्वारंटीन, किया गया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here