मेरठ के दौराला इलाके में मॉर्निंग वॉक पर निकले जिम कोच परविंदर की ताबड़तोड़ 5 गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई बुधवार सुबह मेरठ के दौराला थाना इलाके में सकौती नंगली मार्ग पर जिम कोच की गोली मारकर हत्या कर दी।परविंदर (45 वर्ष) पुत्र मांगेराम को चार से पांच गोलियां मारी गई हैं। जानकारी के अनुसार,बाइक सवार दो बदमाशों ने सकौती नंगली मार्ग पर जिम कोच की मॉर्निंग वॉक के दौरान गोलियों से भूनकर हत्या कर दी।

केंद्र सरकार ने 21 सितंबर से स्कूल खोलने को लेकर जारी किया गाइडलाइंस.
गाइडलाइंस के तहत 9-12 वीं तक के बच्चे जा सकते हैं स्कूल।
बच्चों को स्कूल जाने से पहले पैरंट्स की लिखित अनुमति जरूरी होगी।

जायज़ा डेली न्यूज़ लखनऊ संवाददाता मुंबई महानगरपालिका की एक टीम ने अभिनेत्री कंगना रनौत के बंगले के कुछ हिस्सों को ढहाना शुरू किया है जिन्हें वो अवैध तरीक़े से किया गया बदलाव बता रहे हैं।बौखला कर रनौत ने ट्वीट किया अपने दफ्तर को राम मंदिर के बराबर बताते हुए ढहने वालो को बाबर बताया।हालांकि वह भूल रही हैं की उनका मुक़ाबला किसी पप्पू टाइप व्यक्ति से नहीं शिव सैनिको से है।कंगना ने ट्वीट किया,याद रख बाबर मंदिर फिर बनेगा।हालांकि BMC द्वारा कंगना के ऑफिस के तोड़फोड़ पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने लगाई रोक लगा दी, कंगना रनौत के वकील ने बंबई हाई कोर्ट में बीएमसी की कार्रवाई के विरूद्ध अपील दायर की थी अदालत ने बीएमसी से तब तक जवाब दाखिल करने को कहा गुरुवार दोपहर तीन बजे फिर सुनवाई होगी।बॉम्‍बे हाई कोर्ट ने BMC से पूछा कि नगर निकाय के अधिकारी संपत्ति में तब क्यों गए जब मालिक वहां मौजूद नहीं थी। HC ने बीएमसी से जानना चाहा कि उन्होंने कैसे परिसर में प्रवेश किया तथा निर्देश दिया कि वह याचिका के जवाब में हलफनामा दायर करें। कंगना रनौत ने भी ख़ुद ट्वीट कर इस कार्रवाई की तस्वीरें पोस्ट की हैं और एक बार फिर मुंबई की तुलना ‘पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर’ से की है. उनके पिछले ऐसे बयान को लेकर हंगामा मचा था।उन्होंने बुधवार को लिखा, “मैं कभी भी ग़लत नहीं होती और मेरे दुश्मनों ने इसे बार-बार साबित किया है।इसलिए मेरी मुंबई अब पीओके है।”कंगना बुधवार को ही हिमाचल प्रदेश से मुंबई लौट आई हैं।उन्होंने रास्ते से ही ट्वीट करते हुए लिखा “ऐसे समय जब मैं मुंबई दर्शन के लिए एयरपोर्ट निकल रही हूँ, महाराष्ट्र सरकार और उनके गुंडे मेरी प्रॉपर्टी को अवैध तरीक़े से तोड़ने के लिए पहुँच गए हैं।”।इस से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार को चुनौती देते हुए कहा है कि अगर जाँच में उनके और ड्रग पैडलर्स के बीच किसी तरह के संबंध होने के सबूत मिलता है तो वह हमेशा के लिए मुंबई छोड़ने के लिए तैयार हैं। कंगना की ओर से ये ट्वीट तब आया है जब महाराष्ट्र सरकार के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि महाराष्ट्र सरकार कंगना रनौत के ड्रग्स लेने के मामले की जाँच करेगी।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि कोरोना महामारी को देखते हुए अचानक लागू किया गया लॉकडाउन असंगठित क्षेत्र के लिए मृत्युदंड जैसा साबित हुआ। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, “अचानक किया गया लॉकडाउन असंगठित वर्ग के लिए मृत्युदंड जैसा साबित हुआ. वादा था 21 दिन में कोरोना ख़त्म करने का, लेकिन ख़त्म किए करोड़ों रोज़गार और छोटे उद्योग. मोदी जी का जनविरोधी ‘डिज़ास्टर प्लान’ जानने के लिए ये वीडियो देखें।”उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लॉकडाउन योजना को बर्बाद करने वाली योजना कहा।उन्होंने इस ट्वीट के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो लॉकडाउन से हुई समस्याओं के बारे में बात कर रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here