परचम अब्बास जिलासचिव बने

अम्बेडकरनगर: आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश संगठन विस्तार के तहत पूरे प्रदेश में संगठन को मज़बूत करने के लिए प्रदेश के सभी ज़िलों में बूथ स्तर पर संगठन का गठन किया जा रहा है. इसी क्रम में आम आदमी पार्टी के युवा नेता परचम अब्बास को पार्टी के प्रदेश प्रभारी राज्यसभा सांसद संजय सिंह के निर्देश पर प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह की सहमति से जिला अध्यक्ष राजेंद्र वर्मा ने परचम अब्बास को जिलासचिव नियुक्त किया है।आपको बता दें परचम अब्बास लखनऊ के शिया पी. जी. कॉलेज में पढ़ाई के दौरान से ही छात्रराजनीति में आम आदमी पार्टी से जुड़े और तबसे संगठन को मज़बूत करने के लिए रात दिन मेहनत कर रहे है। परचम अब्बास इसके पूर्व में लखनऊ शिया पी. जी. कॉलेज में आप की छात्र इकाई के कोऑर्डिनेटर पद पर रहे है।

जायज़ा डेली न्यूज़ लखनऊ उत्तर प्रदेश में 5776 और लखनऊ में 823 कोरोना के नए केस मिले है ।इसी के साथ कानपुर में 347 इलाहाबाद ३४२मे कोरोना के नए मरीज़ मिले है।भाजपा की वरिष्ठ नेता, उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री रहीं प्रयागराज की सांसद श्रीमती डॉ. रीता बहुगुणा जोशी के करोना पॉजिटिव होने की सूचना मिली है । रीता बहुगुणा जोशी जी को लखनऊ के पीजीआई में भर्ती कराया गया है।कांग्रेस नेता सिराज मेंहदी को कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं । कांग्रेस नेता सिराज होम क्वारेंटाइन हुए हैं। उन्होंने अपने सम्पर्क में आए लोगों से जांच कराने की अपील की है।दिलीप कुमार के एक और भाई का कोरोना से निधन,होगया है । कोरोना संक्रमण से एहसान खान लीलावती अस्पताल में भर्ती थे, दिलीप कुमार के छोटे भाई थे एहसान खान, कोरोना समेत कई अन्य बिमारियों से पीड़ित थे।इस से पहले उनके भाई असलम खान का भी कोरोना बीमारी के चलते निधन हो गया था।दिलीप कुमार तीन भाई एक बहन थी जिसमे युसूफ खान उर्फ़ दिलीप कुमार अकेले बचे हैं ।इस बीच मुख्यमंत्री ने कोविड-19 के संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए सभी सावधानियां बरतने के निर्देश दिए।उन्होंने कहा सर्विलांस, डोर-टू-डोर सर्वे तथा मेडिकल टेस्टिंग की कार्यवाही को और प्रभावी बनाया जाए। जनपद लखनऊ तथा कानपुर नगर में कोविड-19 के नियंत्रण तथा उपचार को सुदृढ़ करने के उद्देश्य से वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग में दिए गए निर्देशों को सख्ती से लागू किया जाए। जनपद कानपुर नगर तथा गोरखपुर में कोविड-19 के टेस्ट की संख्या को बढ़ाने के निर्देश दिए ।देश में कोरोना वायरस का कहर जारी, देश में कोरोना के 83,883 नए केस मिले, देश में 24 घंटे में 83,883 नए केस मिले, देश में 24 घंटे में 1,043 लोगों की मौत, देश में अब तक 3853406 कोरोना केस, देश में अब तक 67376 लोगों की मौत हुई है।

बलिया पुलिस पर पथराव 


बलिया में पुलिस की एकतरफ़ा कार्रवाई के बाद भड़के लोगों ने सड़क जाम कर पुलिस पर पथराव किया बलिया में पुलिस द्वारा युवक की पिटाई के बाद भड़के ग्रामीणों ने रोड जाम किया। पुलिस के पहुंचने पर भारी पथराव किया पथराव में अपर पुलिस अधीक्षक समेत 3 सिपाही घायल हुए है। घायलों का रसड़ा CHC में इलाज हो रहा है ।बलिया दक्षिणी चौकी प्रभारी धर्मेन्द्र सिंह पर पैसा वसूली का आरोप है आक्रोषित हजारों ग्रामीणों नेचक्काजाम किया जाम हटाने के लिए पुलिस ने लाठी चार्ज किया कोटवारी मोड़ पुलिस बूथ ध्वस्त किया पथराव में ASP को गम्भीर चोट आई है। कई और पुलिसकर्मी भी पथराव में घायल हैकरीब आधा दर्जन बाइकें टूटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here