पूर्व मुख्य सचिव दीपक सिंघल पर केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्य सचिव दीपक सिंघल के खिलाफ दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने ढाई करोड़ रुपये की धोखाधड़ी और साजिश रचने के आरोप में केस दर्ज किया गया है।इस मामले में उनके दामाद दीपक अग्रवाल को भी नामजद किया गया है। दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-13 निवासी संजय अग्रवाल की शिकायत पर यह केस दर्ज किया गया। संजय अग्रवाल का आरोप है कि उत्तर प्रदेश के विभिन्न विभागों में कागज सप्लाई का टेंडर दिलाने के नाम पर उनसे पैसा लिया गया था। कुछ समय पहले की गई शिकायत पर जांच के बाद अब केस दर्ज हुआ है। संजय अग्रवाल ने आर्थिक अपराध शाखा में शिकायत देकर अपने साथ हुई धोखाधड़ी की जांच करने की मांग की थी।अग्रवाल की शिकायत के मुताबिक उनका नेताजी सुभाष प्लेस में दफ्तर है और वे कई उत्पादों का आयात-निर्यात करते हैं। दीपक सिंघल के साथ उनकी पहले से ही जान-पहचान है।जनवरी 2017 में दीपक सिंघल उनसे मिलने दफ्तर आए थे और साथ में दीपक अग्रवाल भी थे।सिंघल ने उन्हें बताया कि दीपक अग्रवाल उनका दामाद है।

वाहन चोर गिरफ्तार

 

कमिशनरेट पुलिस ने वाहन चोरों के गिरोह का पर्दाफाश कर 7 आटोलिफ्टरों को गिरफ्तार कर भेजा सलाखों के पीछे,पकड़े गए आरोपियों के पास से चोरी के 11 ऑटो व जाली दस्तावेज समेत अन्य सामान बरामद,DCP पूर्वी चारू निगम और विभूतिखंड ACP स्वतंत्र सिंह के निर्देश पर इंस्पेक्टर विभूतिखंड संजय शुक्ला को कामयाबी,मिली पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने आरोपियों को दबोचने वाली पुलिस टीम के कार्य की सराहना कर 20 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कोरोना पॉज़िटिव हो गए हैं. फिलहाल वो क्वारंटीन में हैं।मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, ”हल्का बुख़ार होने के बाद आज कोरोना टेस्ट क़राया था जिसकी रिपोर्ट पोज़िटिव आई है. मैंने स्वयं को एकांतवास में रख लिया है. फ़िलहाल बुख़ार या अन्य कोई परेशानी नहीं है. मैं पूरी तरह ठीक हूं। आप सब की दुआओं से जल्द ही पूर्ण स्वस्थ होकर काम पर लौटूंगा।”

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here