आज़मगढ़ इलाज कराने पहुंची युवती के साथ दरिंदगी

आज़मगढ़ : तहसील लालगंज के देवगांव में निजी अस्पताल में युवती के साथ दरिंदगी
इलाज कराने पहुंची युवती के साथ अस्पताल परिसर में गैंगरेप ग्लूकोज चढ़ाने के बहाने मां को केबिन से बाहर कर घटना को अंजाम दिया,मां की शिकायत पर केस दर्ज कर हरकत में आई पुलिस ने तीनों दरिंदों को किया गिरफ्तार कर लिया है ।देवगांव कोतवाली के लालगंज बाजार में स्थित शुभम नर्सिंग होम का मामला

जायज़ा डेली न्यूज़ लखनऊ (संवाददाता ) आज नगर निगम कर्मी की कोरोना से मौत हो गई है । एरा अस्पताल में इलाज चल रहा था ।मृतक व्यक्ति नगर निगम जोन 5 का कर्मचारी था,महापौर संयुक्ता भाटिया ने शोक जताया,कर्मचारी के परिवार से वार्ता कर सांत्वना दी । कोरोना से नगर निगम कर्मचारी के अलावा 4 की मौत, KGMU एवं एरा मेडिकल कॉलेज में भर्ती थे जिसमे सूरतगढ़ निवासी 65 वर्षीय व्यक्ति ,आलमबाग निवासी 49 वर्षीय व्यक्ति,चक जीरो रोड निवासी 2 व्यक्तियों ,कैसरबाग निवासी 65 वर्षीय व्यक्ति की मौत होगी है । लखनऊ कारागार के 8 कैदी कोरोना पॉजिटिव,जेल कार्यालय को 3 दिन के लिए किया बंद ,सेनेटाइजेशन के बाद खोला जाएगा कार्यालय,कैदियों को संक्रमित हाल में शिफ्ट किया गया । जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश का बयान,53000 से ज़्यादा कॉन्ट्रैक्ट ट्रेसिंग हो चुकी हैं ,होम क्वॉरेंटाइन रोगियों की कड़ी निगरानी होगी’कोविड जांच के समय लोग सही जानकारी दें|जिन राज्यों में एक दिन में सबसे ज़्यादा नए केस सामने आए हैं उनमे महाराष्ट्र, तमिलनाडु, कर्नाटक, आंध्र में ज्यादा केस इन 4 राज्यों में 24 घंटे में सबसे ज़्यादा केस,इन राज्यों में 24 घंटे में 29,243 नए केस आए,आज महाराष्ट्र 9431 केस,तमिलनाडु 6986 केस,कर्नाटक 5199 केस,आंध्रप्रदेश 7627 नए केस आए।

3 लोगों की गोली मारकर हत्या             

कासगंज में ट्रिपल मर्डर से मचा हड़कंप, परिवार के 3 लोगों की हत्या से हड़कंप, 3 लोगों की गोली मारकर हत्या की गई, ताबड़तोड़ गोली मारकर 3 लोगों की हत्या, गोली लगने से एक गंभीर रूप से घायल, आपसी रंजिश में ट्रिपल मर्डर की वारदात, वारदात के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए ।हत्या के मामले में पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। एडीजी जोन आगरा अजय आनंद कर रहे मामले की माॅनीटरिंग।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here