पालघर हत्या मामला
सुप्रीम कोर्ट ने पालघर में दो साधुओं समेत 3 व्यक्तियों की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में महाराष्ट्र सरकार से पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच और इस संबंध में की गई कार्रवाई के बारे में कोर्ट को अवगत कराने की बात कही, साथ ही मामले में दायर आरोप-पत्रों की एक प्रति भी मांगी है ।

जायज़ा डेली न्यूज़ दिल्ली (संवाददाता) मुंबई और उसके उपनगरीय इलाकों में लगातार तीसरे दिन भी भारी बारिश जारी है. कोंकण और गोवा में भी आज भारी बारिश होने का अनुमान है। मुंबई के कई हिस्सों में जलभराव से यातायात प्रभावित हुआ है. बुधवार को मुंबई और उसके आसपास भारी बारिश हुई. रात भर हल्की बारिश होती रही। मौसम विभाग ने अगले तीन घंटों में मुंबई के विभिन्न हिस्सों में मूसलाधार बारिश की चेतावनी दी है. 40 से 50 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएँ चलने की संभावना है।मौसम विभाग ने अगले तीन घंटों में मुंबई के विभिन्न हिस्सों में मूसलाधार बारिश की चेतावनी दी है. 40 से 50 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएँ चलने की संभावना है।पालघर, कोंकण और कोल्हापुर ज़िले भी मूसलाधार बारिश की चपेट में आ गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को मुंबई और उसके आसपास मूसलाधार बारिश से उत्पन्न स्थिति पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ टेलीफोन पर बातचीत की। प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक़ दोनों नेताओं ने राज्य में बारिश की स्थिति की समीक्षा की और प्रधानमंत्री ने राज्य को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है।

मुंबई में एक और अभिनेता ने खुदकुशी कर ली।
कई मशहूर टीवी सीरियल में काम कर चुके अभिनेता समीर शर्मा का शव घर में पंखे से लटका मिला है। समीर ‘ये रिश्तें हैं प्यार के’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’, ‘कहानी घर-घर की’ जैसे सीरियल में काम कर चुके हैं। माना जा रहा है कि दो दिन पहले उन्होंने खुदकुशी की थी।हालांकि अभी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। समीर शर्मा मुंबई में मलाड स्थित घर में अकेले रह रहे थे। उनकी पत्नी जब उनसे फोन पर बात नहीं कर पाई, तो उन्हें कुछ शक हुआ। पत्नी ने दोस्त को फोन कर समीर के घर जाने के लिए कहा. वहां जाकर देखा, तो समीर शर्मा की बॉडी पंखे से लटकी हुई थी। फिलहाल अब शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here